Friday 1 December 2017

Nobrainertrades विदेशी मुद्रा कारखाना


बिलकुल नहीं व्यापार, बिल्कुल, और धन्यवाद। मैं सिर्फ एसआर के स्तर को ध्यान में रखना और सीखने की कोशिश कर रहा हूं जिससे मुझे लक्ष्य बनाना चाहिए। इस तरह के एक सरल विचार को मेरे जैसे नए व्यापारी के द्वारा भ्रमित करने में कुछ किया जा सकता है यदि आप इसे न समझें तो यह भ्रामक है। सब कुछ के बाद मुझे यकीन है कि मैंने देखा है कि इस विशेष बाजार के लिए, यह सामान्य रूप से व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका है। यह सिर्फ सबसे विश्वसनीय, दिन और दिन में बाहर। यदि आप (विशेष रूप से लेकिन सामान्य रूप से नहीं) इस प्रत्येक स्तर से कम से कम 10 पिप्स बंद कर सकते हैं तो मूलभूत रूप से कुछ गलत है बस अभ्यास करना जारी रखें खरोंच से शुरू, किसी भी 4 घंटे के चार्ट पर नज़र डालें और देखें कि मूल्य कहाँ बदल रहा है फिर एक बार जब आप लंबी अवधि के आउटलुक के बारे में सोचते हैं तो यह देखना शुरू होता है कि अंतराल के आधार पर किस कीमत को प्रभावित किया जाता है और इसे कैसे व्यापार करना है। यह वास्तव में आसान है, मैं वादा करता हूँ (एक और कारण क्यों इतना विश्वसनीय है)। बस खबरों और अन्य अजीब घटनाओं से दूर रहें, और ट्रेडों से बाहर रहने के लिए आंखों को देखने के लिए खबरों पर अपनी आंखें रखें। जितना अधिक आप इसे और अधिक आश्वस्त करते हैं कि जितना अधिक हो उतना आप 80-90 या उससे अधिक व्यापार जीत लेते हैं, इस बीच में थोड़ी ख़राब हो गया। विश्वास एक बड़ा उपाय है, लेकिन यह समय और अनुभव के साथ आता है। हाय दोस्तों, मुझे दूसरे थ्रेड को बंद करने की आवश्यकता है आदर्श रूप से मैं चाहता हूं कि एक धागा व्यापार के लिए समर्पित हो और अन्य शैक्षणिक रूप से उन्मुख हो। मेरे पास इस समय अपडेट करने का समय नहीं है, और सिर्फ बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी यहां पोस्ट करने के लिए बस व्यापार सामान के रूप में ब्रश करने के लिए है तो यह धागा की मूल पोस्टिंग है। धन्यवाद, धागे में पोस्ट किए गए सभी ट्रेडों या तो मेरे या अन्य सदस्यों ने एक से अपवाद के साथ 20 से सैकड़ों पिप्स को साबित कर दिया है, इसलिए सफलता दर इस प्रकार बहुत अधिक है। हम इसे जारी रखने और शिक्षित होने की उम्मीद करते हैं जैसे हम साथ जाते हैं। कुछ ऐसे सवालों के जवाब में, जो मुझे मिल रहा है और अपनी खुद की परिश्रम के माध्यम से यहां मैंने सोचा कि मैं निम्नलिखित लिखूंगा, मैं उन प्रमुख तरीकों का वर्णन करूँगा जो मैं उपयोग करता हूं। मेरे व्यापार के वर्षों में, मैं कुछ अच्छा अनुभव हासिल करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं और दो महत्वपूर्ण चीजों को उठाया है: 1. स्थिर आय के साधन के रूप में ट्रेडिंग एक दर्दनाक प्रक्रिया नहीं है अगर आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं 2. व्यापार हो सकता है एक बहुत ही दर्दनाक प्रक्रिया अगर आप गलत सूचनाओं को सुनते हैं तो नए व्यापारियों को एक गंभीर नुकसान होता है क्योंकि वे समझ नहीं पाते हैं कि बाजार में क्या कदम उठता है और कुछ परिणामों पर प्रतिक्रिया कैसे की जाती है। जब जानने का प्रयास करते हैं, तो जानकारी का अतिप्रवाह वहाँ लाभकारी और विनाशकारी दोनों हो सकता है इस लेख का उद्देश्य एक जीत की रणनीति प्रदान करना है जो बहुत अधिक जीतने वाली प्रतिशत की दर प्रदान करता है, कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता, और सीखना और पालन करना सरल है यह बाजार मूवर्स के बारे में जानकारी प्रदान करने का भी उद्देश्य है और ये आम तौर पर इस रणनीति के संबंध में कैसे कार्य करते हैं, क्योंकि यह संभाव्य रूप से सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाता है और बाद में किया जाता है। I8217m अपनी संक्षिप्त व्यापार योजना को रूपरेखा करने जा रहा है, जिससे स्पष्टीकरण के माध्यम से समझना और उदाहरण पेश करना आसान हो जाता है कि मैं एक दीर्घकालिक और अंतरार्पण के आधार पर कैसे व्यापार करता हूं। इससे पहले कि आप पढ़ते हैं, मैं आपको इंटरबैंक बाजार की एक सामान्य अवलोकन और इसे कैसे काम करता है, इसे देखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। इससे मुझे पता चलता है कि खुदरा व्यापारियों के इस तरह के बड़े हिस्से में इस संरचना का कोई संकेत नहीं है, और यह 8217 में आश्चर्य नहीं है कि उनमें से कितने लोगों को नियमित आधार पर पैसा मिलता है। किसी भी प्रयास में ज्ञान की कमी आमतौर पर विफलता की ओर बढ़ने वाला है। समझें कि आप व्यापार करने से पहले व्यापार कर रहे हैं, और फिर आगे बढ़ें। आप यहां यहां पा सकते हैं: निवेशकपात्रलेख interbank. asp बैंक नकद नियंत्रण। खुदरा व्यापारियों जैसे कि आप या मैं, साथ ही साथ प्रमुख फंड बाजार के आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, लेकिन दिन के अंत में, बैंक उन बहु-मिलियन डॉलर की स्थिति डालते हैं जो बाज़ारों को अनिवार्य रूप से संचालित करते हैं। हमें लगता है कि हम इसका एक बड़ा हिस्सा हैं, लेकिन we8217 नहीं चाहते हैं। एक बड़े फंड और एक बैंक के लिए कई सालों के लिए काम करना, मुझे एहसास हुआ कि एक मजाक कितना व्यापार सचमुच था और यह वास्तव में किसी भी नौसिखिए निवेशक के लिए सीखने की इच्छा के साथ कितना आसान हो सकता है मेरी दुकान में, हमारे पास प्रति जोड़ी में एक समर्पित विश्लेषक था और उसने मूल रूप से मेज पर व्यापारियों को शॉट्स को बुलाया। जब भी संभव हो मुनाफा हासिल करते हुए व्यापारी नकदी को स्थानांतरित करने के लिए जिम्मेदार होता है वस्तुतः कोई फैल नहीं होने के साथ, अधिकांश पद कुछ सेकंड से कई मिनट तक चले जाएँगे। उनमें से कई नियमित रूप से देख रहे हैं कि आप सभी व्यापारियों को हेजिंग के साथ पूरे दिन लंबे समय तक छोटे मुनाफे का व्यापार कर रहे हैं, साथ ही बढ़ते और बार-बार जा रहे हैं। जब कोई आदेश दिया जाता है जो जीवन से बड़ा लगता है, और चिप्स पर ढेर लगाना शुरू होता है, तो दूसरों को भेड़ की तरह झुंड की तरह ही चला जाता है सबसे बड़ा आदेश चरम समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों में रखा गया है, और ज्यादातर बाजार निर्माताओं इस तथ्य से पूरी तरह अवगत हैं। बैंकों द्वारा किया गया एनालिटिक्स आमतौर पर इन क्षेत्रों को पहली और सबसे महत्वपूर्ण रूप से रूपरेखा करता है, इसलिए इसे रिवर्सल बिन्दुओं को अलग-थलग करने वाला सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया और पीछे वाला तकनीक है। अन्य एनालिटिक्स के साथ-साथ विकर्ण प्रवृत्ति लाइनों, पीविट्स, प्राइस चैनल, मैकड, मूविंग एवरेज इत्यादि का उपयोग किया जाता है, लेकिन उन सभी के साथ संदिग्धता के मुद्दे उत्पन्न होते हैं। नीचे दिए गए तकनीक I8217ll का वर्णन समर्थन और प्रतिरोध से ज्यादा कुछ नहीं उपयोग करता है, अन्य तरीकों के साथ जिस तरह से संभव प्रवृत्ति-सवारी हो सकती है। आईटी 8217 के अनुसार बड़े खिलाड़ी क्या करते हैं, यह अच्छी तरह से कर रहा है। कोई भी रणनीति सही नहीं होगी, क्योंकि रोज़ाना सट्टा कारोबार के शीर्ष पर विदेशी मुद्रा बाजार में अन्य प्रभाव होते हैं, और यह तब जानना मुश्किल हो सकता है जब एक मूल्य स्तर दूसरे से ज्यादा प्रभावशाली होगा। इस तकनीक के बाद एक खुदरा व्यापारी के रूप में, हालांकि, प्रत्येक पांच घंटे के सत्र में 80 से सैकड़ों पिप्स का फायदा हर संभव है। कम अधिक है, इस मामले में मैं प्रति सत्र में लगभग 5 से 10 ट्रेड करता हूं, प्रत्येक एक उच्च संभावना की रूपरेखा में उचित है। I8217ve पिछले 3 वर्षों में इस तकनीक का इस्तेमाल किया है क्योंकि यह मुझे साबित कर दिया है कि व्यापार करने के लिए सबसे विश्वसनीय और सरल है। दूसरों का तर्क होगा, लेकिन जब वे तर्क करते हैं और कम जीबीपी की तलाश कर रहे हैं, I8217m पहले ही अपना व्यापार 20 पिप्स के लाभ के साथ बंद कर रहा है। वे कम हो जाते हैं, और मूल्य वापस ऊपर उठाते हैं, और मुझे यह बताने की आशा है कि यहां क्यों। समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्र हैं क्योंकि अन्य तरीकों के विपरीत, किसी भी समय सीमा में कोई भी व्यापार किसी चार्ट पर देख सकता है और यह देख सकता है कि कीमत कितनी बार अतीत में सामने आई है, या तत्काल भविष्य में 8220no ब्रेनर 8221 क्या होगा। समाचार, या अन्य विभिन्न प्रभावों की प्रतिक्रिया पर किसी भी स्तर को ब्रेकआउट के अधीन है। वर्तमान बाजार की स्थितियों को मापने के लिए हर समय महत्वपूर्ण है और अच्छे निर्णय में निर्णय लेना चाहिए कि स्तर को पकड़ना चाहिए या बस्ट करना चाहिए या नहीं उदाहरण के लिए, हिस्टीरिया के दिनों में जहां डॉलर गिरता जा रहा है, अगर इनकी प्रतिबाधा है तो आप इन स्तरों पर एक टन पिप्स बनाने की संभावना कम है I8217। वही शुक्रवार के लिए सच हो सकता है (दिन को रोकने के दिन), विकल्प समाप्ति के समय या महीने के अंत में। भले ही, इन दिनों भी, इस तकनीक का उपयोग करके ट्रेंड की दिशा में ट्रेडों को सटीक पीप के लिए रिट्रेसमेंट पर दर्ज करना संभव है, जिससे आप अस्थिरता के पागलपन का लाभ उठा सकते हैं। व्यापार खुद ही 2 अलग-अलग प्रकार के समर्थन और प्रतिरोध हैं, जो आम तौर पर पकड़ता है: दीर्घकालिक और निकट अवधि। लंबी अवधि के समर्थन और प्रतिरोध स्तर को 1-घंटा या अधिक समय सीमा पर अलग किया जा सकता है। मैं आम तौर पर 4-घंटे के चार्ट से शुरुआत करता हूं और स्थिति के आधार पर नीचे या ऊपर स्क्रॉल करता हूं। लम्बे समय तक समर्थन और प्रतिरोध स्तर, लचीला बाजार स्थितियों के तहत, एक समय में 100 पिप्स के लिए अच्छा हो सकता है, जब तक कि पहले वर्णित शर्तों के तहत नहीं। यहां एक मौजूदा USDJPY व्यापार का एक उदाहरण है जो पूर्वनिर्धारित स्तरों के मुकाबले बाउंस करता है। जैसा कि मैंने लिखा है, यह वर्तमान में लाभ में 40 pips है, और व्यापार से पहले मूल पोस्टिंग यहां पाई जा सकती है: forexfactoryshowpost amppostcount238 जैसा कि आप नीचे दिए गए चार्ट से देख सकते हैं, अतीत में इस पूरे क्षेत्र को कई बार समर्थन और प्रतिरोध दोनों के रूप में इस्तेमाल किया गया है। पिछले समय के दौरान बाजार में भारी प्रभाव के कारण, एक बहुत ही उच्च संभावना मौजूद है कि मूल्य इसके ठीक से उछल जाएगा। स्तर की सीमा को समझना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि यह अधिक व्यापक हो सकता है। हाल के प्रतिक्रियावादी स्तरों को देखते हुए, यह निर्धारित कर सकता है कि मूल्य कार्रवाई का सबसे प्रासंगिक सीमा 102.74 से 102.60 है। इस 15 पिप रेंज की कीमत में बाउंस होने की उम्मीद थी, जैसा कि ऐसा था, 102.73 के ठीक से। AUDUSD पर एक अन्य उदाहरण आप नीचे पा सकते हैं आप देख सकते हैं कि, अतीत में कई अवसरों पर, मूल्य ने समर्थन के रूप में .9290 का उपयोग किया था। यह समय कोई अलग नहीं था। मूल्य ने सही पर नाक लगाया और नई ऊंचाइयों में अपनी लंबी यात्रा शुरू की। इस व्यापार के लिए मूल पोस्टिंग यहां मिल सकती है: forexfactoryshowpost 63 एम्पपोस्टकाउंट 3 यह एयूडी व्यापार श्रेणियों का एक अच्छा उदाहरण है, और यह बताता है कि किस स्तर पर कीमतें बढ़ सकती हैं यदि एक ही क्षेत्र में सहायक क्षेत्रों के कई क्षेत्रों को देखा जा सकता है। आप यहां देख सकते हैं कि .9290 समर्थन के अतिरिक्त, 0.9273 पर भी प्रासंगिक समर्थन कम है। एक रणनीति स्थिति में बढ़ोतरी करना है, इसके एक भाग को .9290 पर डालना और अगर कीमतें कम हो गईं तो बाकी को 0.9273 पर रख दिया गया। आपके स्टॉप लॉस को सीधे इन स्तरों के तहत रखा जाना चाहिए, जैसे कि मूल्य किसी भी कम स्थानांतरित करने के लिए जारी रहेगा, यह एक अनुवर्ती माध्यम का संकेत होगा, और इस स्तर का साफ ब्रेक। निकट स्तर का समर्थन और प्रतिरोध तब होता है जब पिछले स्तर का उल्लंघन होता है, और यह समर्थन (या प्रतिरोध) स्तर एक प्रतिरोध (या समर्थन) स्तर के रूप में कार्य करता है इन पर देखने के लिए सर्वोत्तम समय सीमा 1-घंटा या उससे कम है 1-घंटे के चार्ट से शुरु करते हुए, छोटे समय-सीमाओं में अपना रास्ता निकालते रहें, समर्थन के अंक और मौजूदा लहर के लिए आखिरी लहर पर चलने वाले प्रतिरोध पर बारीकी से ध्यान दें। 1-घंटे के चार्ट कभी-कभी इन क्षेत्रों को कवर करते हैं, उन्हें 30-मिनट या 15 मिनट की चार्ट की आवश्यकता होती है ताकि उन्हें ठीक से देख सकें। इसका एक उदाहरण मैं आज एक व्यापार के साथ पाया जो कि USDCAD पर आज मिला। खबरों पर, कीमत 0.9872 के पूर्व के स्तर से 0.9817 के स्तर तक नीचे आ गई। दो घंटे बाद, इसकी कीमत 0.9872 तक बढ़ गई, और लगभग 35 पिप्स के लाभ के लिए बेचना शुरू कर दिया। यह दैनिक रूप से बार-बार हो चुका है, और यह मौके पर बहुत आसान हो सकता है। नीचे एक अन्य उदाहरण AUD पर खबरों पर फिर से, कीमतें 0.9558 प्रतिरोध के जरिये ख़त्म हो गईं। कई घंटे बाद, कीमत इस स्तर तक वापस चली गई, इसे टैप किया गया और अधिकतम 9 2 pips लाभ के लिए अच्छा था। आप यह भी देख सकते हैं कि समाचार अवसरों के साथ-साथ बहुत कम अवसरों के साथ-साथ बहुत कम अवसर मौजूद थे। मुनाफे की स्थापना और वर्तमान बाजार स्थितियों के संबंध में लिया जाना चाहिए। कोई भी दो व्यापार बिल्कुल समान नहीं है, बाजार की स्थिति हर समय बदलती है। आम तौर पर बोलते हुए, पास-अवधि का समर्थन और प्रतिरोध छोटी चाल के लिए प्रदान करता है कुछ के लिए, वे दूसरों के लिए प्रवृत्ति को जारी रखने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, वे एकीकरण के लिए नेतृत्व कर सकते हैं बाजार की स्थितियों के बहिष्कार के साथ, यहां नियम हैं जो मैं सामान्यतः पालन करता हूं: लंबी अवधि के समर्थन और प्रतिरोध के लिए, मैं आम तौर पर लगभग 40 पिप्स पर आंशिक मुनाफा लेता हूं, और बाकी को छोड़ देता हूं और मुझे एक धावक मिल रहा है या नहीं। मैं समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों का विरोध करने के लिए और स्थिति का आकलन करने के लिए उनका उपयोग करेगा। आस-पास के समर्थन और प्रतिरोध के लिए, मैं आम तौर पर करीब 20 पिप्स पर आंशिक मुनाफा लेता हूँ, और शेष को जारी रखने के लिए छोड़ देता हूं। फिर से, मैं समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों का विरोध करने की कोशिश करूँगा। लाभ लेने के लिए वर्तमान बाजार की स्थितियों को समझना महत्वपूर्ण है चाहे वह एक दीर्घकालिक या निकट अवधि का समर्थन या प्रतिरोध व्यापार हो, मौजूदा बाजार की स्थिति आपको दिन के लिए खाली हाथ छोड़ सकती है अगर आप उनके साथ ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। एक जंगली बाजार में, संभव के रूप में जल्द से जल्द कुछ लाभ सुरक्षित (20 pips या तो) सबसे अच्छा है। एक बार जब कोई पैसा 20 पिप्स होता है, तो मैं ब्रेकएवेन को आमतौर पर स्टॉप लॉस सेट कर देता हूं। यदि बाजार आप पर मुड़ता है, तो शायद यह एक अच्छा कारण के लिए कर रहा है। यदि व्यापार एक मौजूदा प्रवृत्ति का निरंतरता है, तो संभवतः आपके पास अधिक पिप्स पर बेहतर शॉट हो सकता है, हालांकि यह हमेशा जरूरी नहीं कि मामला। लंबी अवधि के समर्थन और प्रतिरोध सामान्य रूप से प्रमुख अवरोधों के रूप में कार्य कर सकते हैं, जो प्रवृत्ति के उलट होने के लिए बाजार में उत्पन्न हो सकते हैं। 1. एक समाचार प्रवर्तक के दौरान एक काउंटर-ट्रेंड ट्रेडिंग लगाई जा रही है 2. धन में 20 पिप्स का फायदा होने पर ब्रेकएव के लिए स्टॉप लॉज सेट नहीं करना 3. लंबी अवधि के कदम पर बहुत अधिक विश्वास रखना। सिर 5. सेटअप के लिए इंतजार नहीं करना 6. एक सेटअप के बाद देर से एक व्यापार का पीछा पहले से ही हुआ है 7. मैला व्यापार (8220 अनुशंसा, यह 8217 ऊपर 8221 जा रहा है) 8. एक लाभदायक व्यापार बारी लाल दे मैं उपयोग कुछ अन्य तरीके हैं, और कोशिश करेंगे बाद में उन्हें पोस्ट करने के लिए। लेकिन मुझे आशा है कि यह अब के लिए मदद करता है धन्यवाद, कॉल करने के लिए कठिन है, यदि EURUSD एक सीमा में व्यापार करना जारी रखता है, तो निश्चित रूप से, पता नहीं चलेगा कि कीमतें उस स्तर पर आती हैं, यदि वे करते हैं आईडी कहते हैं कि मूल्यों को एक स्वच्छ विराम करना होगा और 1.51xx तक जाने की क्षमता के लिए नीचे बंद करना होगा। 3 बजे से 2 पम के बीच बहुत से समाचार हैं केंद्रीय बैंकरों पर फिर से सभी आंखें। बाजार के साथ जाओ जीएल मैं सहमत हूँ। किसी भी समाचार स्तर से पहले धारण करना चाहिए पिछली पोस्ट में उनमें से कुछ हैं, बस किसी भी झटका बहिष्कार के मामले में EUR दूसरे जोड़े के विपरीत आज की सफ़लता के निचले भाग में रहा है, यह नहीं कहने के लिए कि वह कभी भी जल्द ही बाहर नहीं निकल जाएंगी, जो शायद यह होगा। 1 - 2 एएम शायद कुछ अवसरों में लाएगा। भाषणों पर सभी कान आज Bernanke एक वाक्य के साथ दीवार के खिलाफ बाजार फेंक दिया, Trichet आम तौर पर प्रभावित नहीं करता है जब तक वह मुद्रास्फीति में चला जाता है एक अन्य ध्यान दें, शेयर बाजार में गिरावट के बाद, अमरीकी डालर ने आज कोई फायदा नहीं छोड़ा है, यह दिखाता है कि किसी को अपने कारोबार को आधार बनाने के लिए अन्य बाजारों में नहीं दिखना चाहिए। अब इक्विटी कम है, यह बड़े निवेशकों के लिए आकर्षक है, किनारे पर बहुत पैसा है यह सिर्फ समय की बात है कि यह पैसा कहाँ जाता है। जैसा कि यूरो अभी समेकित करता है जैसा कि मैं इसे टाइप करता हूं, जो पिछले सप्ताह हर एशियाई सत्र के बाद किया जाता है, आज रात को या तोड़ने की तलाश है। जीएल हाँ महत्वपूर्ण है विशिष्ट विषयों की बात करते समय सहसंबंध काम करता है लेकिन कुछ हद तक। आज क्या हिलना डॉलर और अकेले डॉलर के लिए बहुत विशिष्ट था। ब्याज दरों और मुद्रास्फीति इक्विटी बाजारों की तुलना में मुद्रा बाजार में बहुत अलग मामलों को बनाते हैं। इसका अच्छा, इसकी मजबूत, और अब अंतिम पूर्ण लहर का .50 रिट्रेसमेंट। केवल एक चीज जो इसे प्रभावित कर सकती है वह मौलिक दृष्टिकोण है। आज की शुरुआत में एयूडी के लिए समाचार अच्छी तरह से चला गया, और इसे अन्य जोड़े पर अच्छी छलांग मिली, इसलिए यदि डॉलर नीचे चला जाता है, तो इसे बाहर ले जा सकता है कुल मिलाकर बुरा नहीं है, मैं कहूंगा कि इस प्रवृत्ति को जारी रखने पर एक शॉट लायक हो। उच्च स्तर दूर नहीं हैं, इसलिए जोखिम आम तौर पर कम होता है। इसकी पुश मिली हालांकि उच्च स्तर अभी भी बरकरार है। यह अभी भी शॉर्टिंग के बारे में डर नहीं रहेगा। No Brainer Trades अप्रैल 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,459 डाक मैं इस धागा को 9 0 सटीकता और विश्वसनीयता के साथ व्यापार के सभी स्थापना के लिए लाभ के लिए शुरू कर रहा हूं। जब मैं यह कहता हूं कि आईएम ने भारी समर्थन और प्रतिरोध के स्पष्ट स्तर के साथ ट्रेडिंग पोस्ट करने की बात करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है तो ऐसा करने के लिए सबसे बुरे काम की तरह लगता है। नकारात्मक नैन्सी के लिए, मुझे 90 सटीकता आंकड़े पर घृणा न करें। इन ट्रेडों में से ज्यादातर आप 20 पिप्स के लिए कम से कम खोपड़ी कर सकते हैं, अन्य ने सैकड़ों पीिप्स का भुगतान किया है अगर आपको लगता है कि आपके पास कुछ है तो कृपया पोस्ट करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका आत्मविश्वास स्तर औसत से ऊपर है 25 अक्टूबर 2018 को अद्यतन करें: इस धागे को 5 साल पहले शुरू होने के बाद से बहुत कुछ बदल गया है, और वास्तव में मुझे पता है कि मैं पुरानी टाइमर की भावना में दुर्लभ हूं, यहां तक ​​कि उस धागा को अपडेट करने की सोच भी है जिसकी इतनी उम्र है। पीछा करने के लिए बीमार कटौती: मैं मूल रूप से इस धागा को अद्यतन करने के लिए रोक दिया था क्योंकि मुझे सवाल और अनुरोध के मामले में पटक दिया गया था। जो भी मेरे जूते में रहा है वह जानता है कि यह एक मजेदार स्थिति नहीं है, जैसा कि आप मूल रूप से लोगों की मदद न करने का अपमान करने लगते हैं, जो कि मैं या किसी तर्कसंगत व्यक्ति के संबंध में हास्यास्पद है। मैं ट्रेडों को छोड़कर पोस्ट कर रहा था, जब तक मुझे पता चला कि एफएफ पाठकों की एक अच्छी संख्या उन्हें नकल नहीं कर रही थी, जबकि प्रक्रिया में इन्हें गलत तरीके से व्यवस्थित किया गया था। मैं इस अर्थ के कारण धागा प्रदर्शन रिकॉर्ड को नीचे ले गया था कि मेरे नियामकों ने ऑनलाइन ट्रेडों पोस्ट करने की मेरे लिए विशेष रूप से परवाह नहीं की है, और मुझे गुमनामी कभी दूर चले जाने के मामले में बट में मुझे काट देने वाले कुछ भी नहीं था। यदि आप मुझसे पूछें तो सामान्य ज्ञान मेरे लेखन को जीवित रखने के लिए ब्लॉग शुरू किया गया था, क्योंकि मैं ऐसा करता हूं और हमेशा इसका आनंद उठाता हूं, जबकि इनुनेशन को धीमा करते हुए यह काम किया है, और साइट जीवित है, ठीक है और अभी भी जा रही है मैं ब्लॉग पर बहुत ज्यादा हर टिप्पणी का जवाब देने के लिए उत्तर देता हूं- अगर मैं इसके न सिर्फ इसलिए कि मैं इसके बारे में भूल सकता हूं, लेकिन मैं इसे पसंद करता हूं क्योंकि यह हर चीज को व्यवस्थित रखता है और बिंदु पर विषय रखता है। उस पर सूचीबद्ध सब कुछ एक पूरी तरह से मुक्त संसाधन है और इस पर पोस्ट किए गए सामग्रियों के ढेर हैं, कीमत पर कार्रवाई के बारे में बहुत ज्यादा केंद्रित है यदि आप महत्वपूर्ण सामग्री की तलाश में हैं, तो प्वाइंटक्वाट प्रकार की सामग्रियों को दबाएं, मैंने ब्लॉगक्ॉट पेज का एक उद्धरण इकट्ठा किया जहां सब कुछ पाया जा सकता है, जिसे आप यहां पा सकते हैं। मैं, शायद, जिस तरह से बहुत लंबा समय के लिए व्यापार किया गया है और मुझे किसी और की तरह उतार-चढ़ाव हो गया है, जिसके संदर्भ में मैं व्यापार करता हूं और खुद व्यापार करता हूं। लेकिन एफएफ ने मुझे सामान्य ज्ञान के साथ दूसरों को सशक्त बनाने के लिए मूल रूप से काम करने की अनुमति दी है, इस उद्योग में गुणवत्ता की गंभीरता की कमी है। और Ive इस तरह के पैमाने पर सूचीबद्ध होने के लिए सम्मानित किया गया Ive। और जब भी मेरे लिए हर किसी के नियंत्रण की कमी को समाप्त करना असंभव है, मैं जो लिखता हूं वह पढ़ता हूं, मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि कम से कम कुछ लोगों ने मुझे क्या कहना है, से मूल्य अर्जित किया है। मेरा पसंदीदा उद्धरण (शायद क्लिच) में से एक है, लेकिन मार्क ट्वेन द्वारा: न कहो कि दुनिया आपको एक जीवित बकाया है। दुनिया को आपसे कुछ नहीं चाहिए। यह यहाँ पहले था। तो बस बिस्तर से निकलना, अपना काम करें, सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें, और आसान लोगों को ले जाएं, और इस दौरान बेवकूफ कुछ भी न करें। धन्यवाद, और आनंद लें। इस रणनीति के बारे में महत्वपूर्ण पदों के लिए नीचे देखें, और। पीडीएफ संकलन महत्वपूर्ण पोस्ट - रणनीति के नट और बोल्ट का इस्तेमाल यहां यहां या प्रगति पर कुछ है: USDJPY कम, 105.70 से 105.60 इसे 3 बार मारा और एक अच्छा उछाल बनाया हर बार, अगर ऐसा होता है तो आज या कल होने की उम्मीद की जा रही है, अगर मूल्य उसको ऊपर बना देता है 104.44 पर निचला स्तर प्रतिरोध कम करना अभी लगभग 25 पिप्स चुका रहा है यूएसडीसीएफ़ लघु, हाल के एसआर स्तरों के 1.0630 से 1.0620 उच्च। फिलहाल इसकी 1.0600 प्रतिरोध के बाउंसिंग ने एक अच्छा 30 पीप पेआउट जीबीपीयूएसडी लम्बी, 1.9362 से 1.9388 दे दिया, यह एक प्रगति पर है लेकिन यहां प्रदर्शन के लिए। अब तक करीब 40 पिप्स एक लंबे समय के लिए एक और मौका 1.9337 पर आ रहा है धन्यवाद, कृपया उन्हें आने दें। Im आम तौर पर बहुत व्यस्त है लेकिन अगर मेरे पास बीमार पोस्ट करने का समय है तो सुनिश्चित हो संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आईएम ने 90-सटीकता और विश्वसनीयता के साथ व्यापार सेटअप के लिए सभी के लाभ के लिए यह धागा शुरू किया। जब मैं यह कहता हूं कि आईएम को भारी समर्थन और प्रतिरोध के स्पष्ट स्तर के साथ ट्रेडिंग पोस्ट करने की बात कर रहे हैं, जहां नहीं मिल रहा है, ऐसा करने के लिए बुरी बात की तरह लगता है नकारात्मक नैन्सी के लिए, मुझे 90 सटीकता आंकड़े पर घृणा न करें। एक और शौक खोजें इन ट्रेडों में से ज्यादातर आप 20 पिप्स के लिए कम से कम खोपड़ी कर सकते हैं, अन्य ने सैकड़ों पीिप्स का भुगतान किया है अगर आपको लगता है कि आपके पास कुछ है तो कृपया पोस्ट करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका आत्मविश्वास स्तर औसत से ऊपर है यहां कुछ रास्ते हैं या प्रगति: USDJPY कम, 105.70 से 105.60 ने इसे 3 बार मारा और हर बार एक अच्छा बाउंस बना दिया, ऐसा ही आज या कल होने की उम्मीद से अगर मूल्य उसको ऊपर बना देता है 104.44 पर निचला स्तर प्रतिरोध कम करना अभी लगभग 25 पिप्स चुका रहा है यूएसडीसीएफ़ लघु, हाल के एसआर स्तरों के 1.0630 से 1.0620 उच्च। फिलहाल इसकी 1.0600 प्रतिरोध के बाउंसिंग ने एक अच्छा 30 पीप पेआउट जीबीपीयूएसडी लम्बी, 1.9362 से 1.9388 दे दिया, यह एक प्रगति पर है लेकिन यहां प्रदर्शन के लिए। अब तक करीब 40 पिप्स एक लंबे समय के लिए एक और मौका 1.9337 पर आ रहा है धन्यवाद, कृपया उन्हें आने दें। Im आम तौर पर बहुत व्यस्त है लेकिन अगर मेरे पास बीमार पोस्ट करने का समय है तो सुनिश्चित हो निचले स्तर पर जीबीपी 60 पीप तक एफवाईआई का एहसास है कि यह व्यापार पोस्ट के समय के बाद है सीखने के लिए कृपया उपयोग करें जरूर, क्यों नहीं। Heres एक और: लंबी AUD 0.9290, लंबे समय से AUD 0.9272 अभी के बारे में 33 pips के लिए 93,300 के उच्च स्तर का समर्थन बंद शेख़ी। इनमें से कोई भी इन श्रेणियों में एकाधिक समर्थन स्तर हैं। कुछ आप पर कुछ गर्मी ले सकते हैं यदि कीमत अगले एक तक बढ़ती है, लेकिन उच्च स्तर को लुप्त होती है और पहले एक पर भी तोड़ना असामान्य नहीं है इसलिए अपने स्टॉप लॉसेसेज़ को तदनुसार निर्धारित करें। लाभ मुनाफा है इसलिए उदाहरण के लिए, आप इस श्रेणी के नीचे से ऊपर से नीचे तक जाना चाहते हैं। यह करने का एक तरीका सबसे ऊपर और दूसरी तरफ आपकी स्थिति के एक हिस्से पर रखा जाता है, बस सुरक्षित रहने के लिए जैसा कि ऊपर सीएडी ट्रेड पर है I पर 99 99 में एक प्रविष्टि है और 99 99 में एक और है। 20 और 36 पिप्स अभी, क्रमशः। फिर, आगे बढ़कर, बीमार श्रेणियों के बाद पोस्ट करें धन्यवाद Ive दैनिक श्रेणियों और विशेष रूप से 13 दिनों की औसत रेंज (फाइबॉस की तरह) पर लग रही है और मुझे पता है कि अगर एक जोड़ी अपनी दैनिक औसत सीमा के बारे में चला है और एक मजबूत resistancesupport स्तर के करीब आता है तो यह एक बहुत अच्छी भविष्यवाणी देता है छोटे सुधार क्या आपको लगता है कि बिली रेवल वेलेंटाइन संपादित करें: यूडीएसएडीएडी को देखकर आज लगभग दो घंटे पहले ही यह बहुत अच्छी तरह से हुआ, दैनिक औसत सीमा 105 पिक्स थी और 105 पाइपों को उछालने के बाद से यह उत्तर बन गया और वह साप्ताहिक एस 1 के करीब भी था क्षमा करें मुझे गलत समझा है मैंने जोड़ी की दैनिक श्रेणियों का अर्थ नहीं किया, मेरा मतलब है कि कई समर्थन और प्रतिरोध स्तरों की सीमा होती है। उदाहरण के लिए, सीएडी पर उद्धरण सीमा रेखा दर्ज की गई। 9988 - .9970 Im अभी भी इस में, लेकिन कुछ दूर ले लिया मूल पद के रूप में ऊपरी स्तर से लगभग 30 पीप और निचले स्तर से 45 को दिया। अच्छी तरह से देखें कि यह कैसे लटका हुआ है। जरूर, क्यों नहीं। Heres एक और: लंबी AUD 0.9290, लंबे समय से AUD 0.9272 अभी के बारे में 33 pips के लिए 93,300 के उच्च स्तर का समर्थन बंद शेख़ी। इनमें से कोई भी इन श्रेणियों में एकाधिक समर्थन स्तर हैं। कुछ आप पर कुछ गर्मी ले सकते हैं अगर कीमत अगले एक से ऊपर बहती है, लेकिन उच्च स्तर को लुप्त होती है और पहले एक पर भी तोड़ना असामान्य नहीं है इसलिए अपने स्टॉप लॉसेसेज़ को तदनुसार निर्धारित करें। लाभ मुनाफा है 25 पिप्स के लिए अब तक .9290 के लिए .9275 पर अधिक समर्थन है, इसलिए यदि यह निचले स्तर पर है तो मैं भी उसको फीका कर दूंगा

No comments:

Post a Comment