Friday 29 December 2017

राउंड नंबर इंडिकेटर फॉरेक्स ट्रेबरू


स्तर की कीमतें या इससे अधिक उम्र के लिए भुगतान नहीं किया जा सकता है दौर संख्या स्वीट स्पॉट्स दपत डिगुनकन सेबगाई सपोर्टरिस्टाइनस सूट्यू मुद्रा जोड़ी टेटपी केमांककिन प्रोबबबबिलिटी मूल्य एल्कन बार्बलिक माशीह दरथ डिबांडीकिंग डेंगें गैरी सपोर्टरिसंसेंस एंड जिक्स डिबैंडिंग डेंगें गैर्स ट्रेंडलाइन बाईसा ज्ञाता स्तर की गोल की संख्या में पांच अंकों के साथ 10 पीएएस एसएबीटीएस के लिए बाध्य किया गया है। टैम्पीलान इंडेक्स राउंड नंबर मीट स्पॉट्स दपत दीलियाट डिज़ंबर डिबावा इनआई (क्लॉक्पेड गेम्बार अनटुक मेपरबेजर) कनॉट डाट्स एडलह मुद्रा युग्म EURUSD और साल भर के दौर में नंबर का यूआरएल में जोड़ा गया है 1.340, 1.330, और 1.320 राउंड नंबर में यूआईजीआईजीआईआईएस स्तर कमाने की बिता टीपी (लाभ लेना)। नाम फाईलिया प्राइम लेवलएव 1 (श्वेत).एमएम 4 और दीन बिसिया डायनलोड डाइव्लॉइड डिडिनी मीडियाफ़ीयरजी 6 वॅप 11 एमवेई 3767 कैरा मेमांज इंग्टरॉर्न साम्बे सेपरेटी बायसा, डाउनलोड और लिंक डायट्स, कॉपी केडल डायरेक्टरो मेटाट्रेडर 4 एंड एक्सपेरस इंडिकेटरर्स। मेटाट्रेडर को पुन: प्रारंभ करें और तनख्वाह का संकेतक कचर्ट यांग और गनकन। यांग सीता पकाई सेपरटी डिबिवा इनि अगर इंगिकट्यन्य हया मेनैपिलैक सेटिंग गोल नंबर यांग पेन्टिंग - पेंटिंग साजा। (क्लीक पडा गम्बर्स अनटुक मेम्बारबसेर) कारान्या, और हजर मेन्गांति वैल्यू लाइन 2 ओन, लाइन 3 ओन, लाइन 4 ओन, लाइन 5 ओन, लाइन 6 ऑन मेनजडी झूठी। तन्तु साजा और बिस्स मन्गाक्टिफक सड़ू गरिसन्य टैप नंदी अकाल बयायक सेक्ली गैरी यांग मूक्युल यंग मेनुरट श्यामा मेला मेम्बिंगंग कंट। सिलहक्कन डिकोबा दूलू और प्रिटिंकल ब्यॉयमैन की कीमत बेरेक्सी कीट प्रतिफल काली मेन्नेन्टह गरिस 2 राउंड एनएमआई इनरी.राउंड संख्याएं आपका कुछ करने पर। इसका कारण यह है कि Ive ने पाया है कि अगर कोई समर्थन या प्रतिरोध लाइनें नहीं हैं और मैं ट्रिगर खींचता हूं, वाह, मैंने गलती की, मैंने इसे स्तर 2 पर देखा है। सीडी के दोनों तरफ 10K अनुबंध के साथ बैठो और आप नीचे से आते हैं, कोई 800 कि अनुबंध के साथ इस मामले में आपको अपनी स्थिति खत्म करना होगा या भारी नुकसान उठाना होगा। (ईसीएन) मैंने वर्षों से पढ़ा है कि संस्थागत व्यापारियों ने शुरूआत या परिसमापन की स्थिति के लिए गोल संख्या का उपयोग किया है। यह स्पष्ट है कि आपकी विधि प्रवृत्ति के आधार पर या तो एक बड़ी विजेता या बाहर निकल सकती है। पिछले 2 दिनों में मैंने इसे लगभग 12 बार देखा है आप वास्तव में पिछले 2 दिनों से अधिकतर जोड़े में यह देख सकते हैं उदाहरण GBP, यूरो, AudUsd बस मेरे 2 सेंट आपका कुछ करने के लिए पर इसका कारण यह है कि Ive ने पाया है कि अगर कोई समर्थन या प्रतिरोध लाइनें नहीं हैं और मैं ट्रिगर खींचता हूं, वाह, मैंने गलती की, मैंने इसे स्तर 2 पर देखा है। सीडी के दोनों तरफ 10K अनुबंध के साथ बैठो और आप नीचे से आते हैं, कोई 800 कि अनुबंध के साथ इस मामले में आपको अपनी स्थिति खत्म करना होगा या भारी नुकसान उठाना होगा। (ईसीएन) मैंने वर्षों से पढ़ा है कि संस्थागत व्यापारियों ने शुरूआत या परिसमापन की स्थिति के लिए गोल संख्या का उपयोग किया है। यह स्पष्ट है कि आपकी विधि प्रवृत्ति के आधार पर या तो एक बड़ी विजेता या बाहर निकल सकती है। पिछले 2 दिनों में मैंने इसे लगभग 12 बार देखा है आप वास्तव में पिछले 2 दिनों से अधिकतर जोड़े में यह देख सकते हैं उदाहरण GBP, यूरो, AudUsd बस मेरे 2 सेंट्स यह आसान चीजों से प्यार करने के लिए आदमी की प्रकृति है, इसलिए कई व्यापारियों ने स्टॉपलॉस डाल दिया है या राउंड नंबर पर मुनाफा कमाया है, न सिर्फ व्यापारियों बल्कि बड़े खिलाड़ी भी। जब मूल्य उन अंकों तक पहुंचते हैं तो कीमत को ऊपर या नीचे चलाने के लिए पर्याप्त गति होती है, वॉल्यूम चार्ट पर गौर करें और उन संख्याओं के आसपास अधिक मात्रा में होना चाहिए। प्रविष्टि बिंदु बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आपको पता नहीं है कि कीमत जारी रहेगी या वापस उछाल आएगी, सबसे अच्छा तरीका है एक छोटा सा चैनल बनाने और ब्रेक का व्यापार करना। सक्रिय जोड़े पर यह सबसे अच्छा कारोबार होता है। जैसे EURUSD GBPUSD। और USDJAP मैं ईयूआरजेपी या जीबीपीजेएपी की सिफारिश नहीं करूंगा, मैंने एक परीक्षण विशेषज्ञ बनाया, परिणाम अच्छे थे लेकिन। गणित गलत है क्योंकि मैं सभी दौरों की संख्या प्राप्त नहीं कर सका, मेरे हाथों में इन दिनों पूरे हुए हैं I लेकिन जब मैं स्वतंत्र हूं मैं एक विशेषज्ञ बनाने की कोशिश करूंगा इस तरह हम आसानी से thoery परीक्षण कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment