Wednesday 27 December 2017

कोरोना चार्ट परंपरागत विदेशी मुद्रा


सभी जॉन एहलर्स संकेतक ह्यूजेसफेमिंग: बस मेरी राय यहां निगेल, यह 48 बार की अवधि सीमा है जो आपको मारने वाला है यदि आप चक्र निष्कर्षण धागा को देखते हैं तो आपको आपकी मदद करने के लिए उपकरण मिलेगा। सबसे मजबूत चक्र 48 बार से अधिक लंबा है। एहलर्स की प्रवृत्ति के रूप में लंबी अवधि की अवधि को देखने की प्रवृत्ति होती है। उन्होंने अपने कोरोना चार्ट के साथ ऐसा ही किया और हर कोई आश्चर्य करता है कि वे बहुत अच्छे से काम क्यों नहीं करते। मुझे लगता है कि आप सही रास्ते पर हैं लेकिन यह देखने का स्थान नहीं है। संपादित करें: मैं उन्नत एलिट अनुभाग में गोएरज़ल ब्राउज़र का अध्ययन करके और मैन्युअल रूप से ट्यूनिंग संकेतक से यह देखना चाहता हूं कि वे अलग-अलग अवधि की लंबाई पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। मुझे लगता है कि यह अनुकूलन संकेतकों में पहले सिर कूदने से शुरू करने के लिए एक बेहतर स्थान होगा। लुकबैक संकेतकों पर भी एक खंड है जो सहायक हो जाएगा लंबाई 48 अनुकूलित और बदला जा सकता है, व्यक्तिगत रूप से मैंने 1 मिनट चार्ट पर 400 तक की लंबाई तय की है। यह जो छत फ़िल्टर बुला रहा है वह सिर्फ बैंड पास फिल्टर है, जो कि उदाहरण के लिए लंबाई 48-10 में चक्र से गुजरता है, इस विचार से उसने व्यापार के लिए इसका उपयोग करने के लिए 90ties में शुरू किया, अब उसका सिर्फ एक नया नाम है वैसे भी मैं छत फ़िल्टर का मूल्यांकन और सुपर चिकनी काफी गहराई से मेरे पास 170 इनपुटों वाला एआई सिस्टम है, इसलिए मैंने छत फ़िल्टर की तुलना में एसएस द्वारा प्रीप्रोसिंग से पहले इनपुट श्रृंखला को सुदृढ़ करने की कोशिश की। पहली मामले में लाभ का कारक चौरसाई के समान था, दूसरे मामले में पीएफ हमेशा कच्चे आंकड़ों के मुकाबले कम था। की तुलना में मुझे छत फ़िल्टर के व्यवहार पर गहरा नज़र आ गया था और पता चला कि इसकी तीव्रता को बहुत अधिक झटका लगने की प्रवृत्ति है, उदाहरण के लिए आरएसआई और आप देखेंगे कि मेरा क्या मतलब है। यह बहुत अवांछित व्यवहार है जो अतिरिक्त शोर और फुसफुसाए कारोबार पेश करता है। तो यह सबसे अधिक संभावना है और लंबे चक्र को काटने से लाभ कारक गिरने के कारण पैदा हो रहा था। यह प्रणाली कई हज़ारों ट्रेडों बनाती है, इसलिए परिणाम हेमाम्स हैं: हाय साथी व्यापारियों, क्या कोई मुझे एक मूल हिल्बर्ट साइन वेव इंडिकेटर ढूंढने में मदद करता है जो कि नए एमटी 45 ​​पर काम करेगा जो टीएसडी (एमएलडीएन्स) मंच पर पाए गए हैं, नेविगेटर में दिखाई नहीं देते हैं। अनुलेख और Coppocks सूचक के साथ एक ही समस्या कौन सा संकेतक आप बिल्कुल उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं मैं याद करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन किसी तरह मुझे साइन लहर सूचक को याद नहीं है और न ही मैं अपने पीसी पर एक पा सकता हूं: यह एक साइन लहर सूचक है जो मूल रूप से बना है (पाया गया व्यापारियों की पुस्तक के लिए रॉकेट साइंस में वेस्टर्नेशन कोड) अब, आपको पता चल जाएगा कि एहलर लहर संकेतक के बारे में क्या कहता है और जब आप विदेशी मुद्रा समय श्रृंखला में इसे लागू करने के लिए ट्रे दो अलग चीजें हैं इसके अलावा कुछ संस्करण हैं जो साइन लहर की गणना को समायोजित करने के लिए साइकिल अवधि का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन फिर आप सभी को अच्छी तरह से देख रहे हैं और चिकनी मूल्य जो बड़ी गलतियां कर रहे हैं मेटाट्रेडर संस्करण और साथ ही साथ वेस्टर्नस्टेशन संस्करण दोनों को संलग्न करना मेरी राय में साइन लहर सूचक को अवहेलना चाहिए। हिल्बर्ट homodyne भेदभाव चरण संचय के लिए एक स्रोत के रूप में दूसरे हाथ और फिर उस का उपयोग (एहलर से गणना और इसे का उपयोग करने के तरीके से कुछ बदलाव और विचलन के साथ) अनुकूलक संकेतकों में बहुत उपयोगी उपकरण साबित हुआ है और हम उपयोग कर रहे हैं यह काफी कुछ संकेतक में है तो, फिर भी इसका इस्तेमाल प्रत्यक्ष रूप से नहीं किया जाता है, परन्तु अप्रत्यक्ष रूप से कुछ अन्य सूचक गणनाओं के लिए एक संशोधक के रूप में। मुझे एक साइन लहर सूचक के लिए ऐसी संभावना नहीं दिखाई देती है (चक्र अवधि के भाग को एक संशोधक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन चक्र को अधिक उपयोगी बनाने के लिए चौरसाई का उपयोग करने की कोशिश करने के बजाय उस पर कुछ मुकदमा करने का बेहतर तरीका है) , लेकिन मुझे लगता है कि आप देखेंगे कि यह कैसे गलत हो सकता है। मैंने चक्र अवधि का उपयोग करते हुए igorad से एक संस्करण देखा है लेकिन यह संस्करण उन प्रवृत्तियों की बहुत बड़ी अनुमानित त्रुटियां बना रहा है और यही कारण है कि मैंने व्यापार में उपयोग के लिए एहलर्स साइन लहर सूचक को दिलचस्प नहीं पाया। फिर भी, इसे आज़माएं कौन जाने। शायद मुझे कुछ याद आ रहा है PS: यह संस्करण नए मेटाट्रेडर 4 में काम करता है और यहां काम करने के लिए किसी भी बाहरी सूचक की ज़रूरत नहीं है यह संस्करण बहुत ही एक प्रयोग के रूप में इन दोनों को जोड़ना है। एक आरएसआई की एहलर साइन लहर है और दूसरा एहोल्स स्टोचस्टिक की लहर है। कुछ खिलौने यह देखने के लिए कि क्या साइन लहर किसी अन्य कीमत के स्रोतों से मूल्य की तुलना में इस्तेमाल की जा सकती है और ऐसे मामलों में मूल जॉन एहलर कोड का परिणाम क्या होगा (साइन लहर संकेतक उपयोगिता के एक अनुमान के रूप में) दिलचस्प है। जब एसएसए के साथ इसकी तुलना करें mladen: एक प्रयोग के रूप में इन दो को जोड़ने एक आरएसआई की एहलर साइन लहर है और दूसरा एहोल्स स्टोचस्टिक की लहर है। कुछ खिलौने यह देखने के लिए कि क्या साइन लहर किसी अन्य कीमत के स्रोतों से कीमत की तुलना में इस्तेमाल की जा सकती है और इस तरह के मामलों में मूल जॉन एहलर कोड का परिणाम होगा (साइन लहर सूचक की उपयोगिता का एक अनुमान के रूप में) ह्यूजेसफ़्लिंग: बस मेरी राय यहाँ निगेल, यह 48 बार अवधि सीमा है जो आपको मारने वाला है यदि आप चक्र निष्कर्षण धागा को देखते हैं तो आपको आपकी सहायता करने के लिए उपकरण मिलेगा। सबसे मजबूत चक्र 48 बार से अधिक लंबा है। एहलर्स की प्रवृत्ति के रूप में लंबी अवधि की अवधि को देखने की प्रवृत्ति होती है। उन्होंने अपने कोरोना चार्ट के साथ ऐसा ही किया और हर कोई आश्चर्य करता है कि वे बहुत अच्छे से काम क्यों नहीं करते। मुझे लगता है कि आप सही रास्ते पर हैं लेकिन यह देखने का स्थान नहीं है। संपादित करें: मैं उन्नत एलिट अनुभाग में गोएरज़ल ब्राउज़र का अध्ययन करके और मैन्युअल रूप से ट्यूनिंग संकेतक से यह देखना चाहता हूं कि वे अलग-अलग अवधि की लंबाई पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। मुझे लगता है कि यह अनुकूलन संकेतकों में पहले सिर कूदने से शुरू करने के लिए एक बेहतर स्थान होगा। लुकबैक संकेतकों पर भी एक खंड है जो सहायक हो जाएगा आपकी सहायक सलाह के लिए बहुत धन्यवाद fajstk: लंबाई 48 अनुकूलित और बदला जा सकता है, व्यक्तिगत रूप से मैं 1 मिनट चार्ट पर 400 तक की लंबाई की कोशिश की। यह जो छत फ़िल्टर बुला रहा है वह सिर्फ बैंड पास फिल्टर है, जो कि उदाहरण के लिए लंबाई 48-10 में चक्र से गुजरता है, इस विचार से उसने व्यापार के लिए इसका उपयोग करने के लिए 90ties में शुरू किया, अब उसका सिर्फ एक नया नाम है वैसे भी मैं छत फ़िल्टर का मूल्यांकन और सुपर चिकनी काफी गहराई से मेरे पास 170 इनपुटों वाला एआई सिस्टम है, इसलिए मैंने छत फ़िल्टर की तुलना में एसएस द्वारा प्रीप्रोसिंग से पहले इनपुट श्रृंखला को सुदृढ़ करने की कोशिश की। पहली मामले में लाभ का कारक चौरसाई के समान था, दूसरे मामले में पीएफ हमेशा कच्चे आंकड़ों के मुकाबले कम था। की तुलना में मुझे छत फ़िल्टर के व्यवहार पर गहरा नज़र आ गया था और पता चला कि इसकी तीव्रता को बहुत अधिक झटका लगने की प्रवृत्ति है, उदाहरण के लिए आरएसआई और आप देखेंगे कि मेरा क्या मतलब है। यह बहुत अवांछित व्यवहार है जो अतिरिक्त शोर और फुसफुसाए कारोबार पेश करता है। तो यह सबसे अधिक संभावना है और लंबे चक्र को काटने से लाभ कारक गिरने के कारण पैदा हो रहा था। यह प्रणाली कई हजार ट्रेडों बनाती है, इसलिए परिणाम महत्वपूर्ण हैं, उन निष्कर्षों के लिए बहुत धन्यवाद क्या मैं पूछ सकता हूं कि उसके बाद के किसी भी पसंदीदा एहलर्स के संकेतक हैं? इसके अलावा, यह भी ध्यान देने योग्य है कि एक संकेतक या संकेतक अकेले व्यापार प्रणाली नहीं बनाते हैं। उन निष्कर्षों के लिए बहुत धन्यवाद क्या मैं पूछ सकता हूं कि उसके बाद के किसी भी पसंदीदा एहलर्स के संकेतक हैं? इसके अलावा, यह भी ध्यान देने योग्य है कि एक संकेतक या संकेतक अकेले व्यापार प्रणाली नहीं बनाते हैं। देर से उत्तर के लिए क्षमा करें, बस इसे हाल ही में देखा। फिलहाल मेरी वरीयता सूची में कोई इहलर इंडिस नहीं है और मुझे विश्वास है कि मैंने अपने काम का बहुत गहराई से अध्ययन किया है। लगभग सभी एहलर कार्य उच्च टीएफ पर मौजूद चक्रों को मानता है, आईएम 1min चार्ट पर रणनीतियों का निर्माण करने की कोशिश कर रहा है और अपने फिल्टर 1min विदेशी मुद्रा डेटा पर काम नहीं कर सकता है, लेकिन संभवतः चक्र के साथ दूसरे डेटा पर काम करता है। व्यापारियों के लिए रॉकेट साइंस ebooks को पसंद करने वाले सभी लोगों के लिए, यहां रॉटर साइंस जे जे एहलर्स के ट्रेडर्स के लिए एक डाउनलोड लिंक है। Damiani RSTDEnhancedSignaltoNoise indi हाय वहाँ, यहाँ Damiani RSTDEnhancedSignaltoNoise इंडी का हिसाब है जो ट्रेडमार्क विज्ञान में ट्रेडर्स के लिए वर्णित HomodyneDiscriminator सहित हिल्बर्ट परिवर्तन विचारों का उपयोग कर रहा है के Mladens तय संस्करण है। ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के लिए रेलवेस्टेशन परंपरावाद के लिए एक विकल्प है। इसे मल्टीचार्ट्स मल्टीचार्ट्स कहा जाता है मैं चार्टिंग के लिए हर रोज इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा हूं और टीएस से इसकी दयनीयता। इसकी आसान भाषा 99.99 टीएस के साथ आसान भाषा है। समर्थित विदेशी मुद्रा दलालों एमबीटी, एफएक्ससीएम, इंटरैक्टिव ब्रोकर्स और डुकास्काफी (फिक्स एपीआई के माध्यम से) हैं। टीएस से कुछ फायदे हैं, उदा। यह अनुकूलन के लिए मल्टीकोर और हाइपरथ्रेडिंग का उपयोग करता है (यह मूल रूप से एल्गो ट्रेडर्स के लिए एक मंच होना था)। टीएस पर इसके कुछ नुकसान भी हैं: मैनुअल नहीं उस पोस्ट के लिए धन्यवाद मैं इस समय निंजा व्यापारी का उपयोग करता हूं, लेकिन मैं उनके साथ कभी भी 100 खुश नहीं हूं, मैं मुफ्त संस्करण का उपयोग करने के बारे में ज्यादा शिकायत नहीं कर सकता। मैं विकल्प देख रहा हूं मैं एक नजर रखूंगा कि जीवन भर लागत के मामले में सबसे अच्छा विकल्प है I वहाँ एक और एक है, एक नजर के लायक amibroker है अगर आप मल्टीचैर्ट्स चलाते हैं, तो विदेशी मुद्रा दलाल क्या आप आदेश लगाने के लिए उपयोग करते हैं I अधिक रुचि के रूप में यह विदेशी मुद्रा हाजिर करने के लिए लागू होता है ट्रेडस्टेशन सॉफ्टवेयर और ब्रोकर चार्टिंग दोनों हैं (हालांकि विदेशी मुद्रा इक्विटी या वायदा से एक अलग खाता संख्या है), और मैं ओकोओएसओ सशर्त आदेश सीधे खाते से चला सकता हूं। मैं चार्टिंग के लिए अब मल्टीकार्ट चलाऊँ न। मैंने उन्हें ओईसी एपीआई (ओपन सीरी) के साथ परीक्षण करने में मदद की वह लगभग 3 या 4 साल पहले था। पिछली बार मैंने इसे व्यापार के लिए इस्तेमाल किया था मैंने एक साल पहले मंच पर फिर से देखा था क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा के लिए एमबीटी या ओईसी पर विचार कर रहा था, और एक साथ वायदा देख सकता था। लेकिन ओईसी को एक अलग विदेशी मुद्रा खाता की आवश्यकता है। और वे लाभ के माध्यम से स्पष्ट करते हैं। शायद यह बदल गया है, लेकिन लगभग 6 महीने पहले, यह अभी भी लाभ था। यह दलाल एपीआई पर निर्भर करता है आमतौर पर, मालिकाना प्लेटफार्म पर जो भी अनुमति है, उसे एपीआई के माध्यम से अनुमति दी जानी चाहिए। और एपीआई आमतौर पर अधिक विकल्प की अनुमति देता है। एमबीटी और ओईसी जैसे दलाल, जो कि पहले से ही एक वायदा पृष्ठभूमि हैं, आमतौर पर ओकोओसोओ मार्केट बंद हो जाएगा, और अन्य अधिक सुविख्यात उद्धरण, फिर सीमित राशि मार्केट ऑर्डर। यदि ब्रोकर इन मूल रूप से समर्थन नहीं करता है, तो एमसी इन आदेशों का अनुकरण कर सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप विशेषज्ञ सलाहकार स्वचालन स्क्रिप्ट में इन आदेशों का अनुकरण कर सकते हैं। एमटी 4 में चार्ट की कार्यक्षमता पर कोई व्यापार नहीं है, लेकिन एक ऐसी कंपनी है जो क्रमादेशित स्क्रिप्ट्स को एक-क्लिक ऑर्डर प्लेसमेंट, स्वचालित टीपीएसएल, ओसीओ आदि की अनुमति देती है। यद्यपि ओसीओ के आदेश को मूल रूप से लगाने की क्षमता है ब्रोकर एपीआई, इन ऑर्डर को क्लाइंट साइड पर ही रखने के लिए कारण हैं मैंने अपने चार्टिंग पैकेज के रूप में एमसी के जरिए विदेशी मुद्रा का कारोबार नहीं किया है। एमएम 4 के माध्यम से स्वचालित करने पर ध्यान केंद्रित किया, और फिर मैं बाद की तारीख में एमसी के लिए रणनीतियों को बंद कर सकता हूं। शून्य अंतराल के साथ स्वचालित रूप से उपाय करें ऊपर दिए गए कई पदों के उद्धरण वाले ट्रेडस्टेशन दस्तावेज़ कहते हैं: और यह कोई कमीशन के साथ 10K ऊपर की ओर (यानी एक छोटा समकक्ष) से ​​अजीब-बहुत व्यापार की अनुमति देने जा रहा है (यानी वे इसे फैलाने से बनाते हैं, मुझे लगता है कि ज्यादातर अन्य खुदरा स्पॉट एफएक्स खातों की तरह)। ऐसा लगता है जैसे टीएस खुद को अपने खुद के बाज़ार बनाने के लिए स्थापित करने के लिए लाभ कैपिटल पर निर्भर नहीं हैं - किसी को भी पता है कि क्या हो रहा है, और आपकी राय क्या है मैक्स उस क्लाइंट संदेश में स्पष्ट रूप से समझाया उस लिंक को फिर से पढ़ें

No comments:

Post a Comment